हेडलाइन

बहू ने 300 करोड़ की प्रॉपर्टी के लिए ससुर को उतारा मौत के घाट …सुपारी देकर…

नागपुर 8 जून 2024 महाराष्ट्र के नागपुर में कलयुगी बहू ने 300 करोड़ की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए अपने ही ससुर को मरवा डाला. ससुर को मरवाने के लिए उसने सुपारी किलर्स को मोटी रकम दी थी. पहले तो इस हत्या को हादसा दिखाने की कोशिश की गई. लेकिन जांच आगे बढ़ी तो मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. फिर हत्या की गुत्थी को काफी हद तक सुलझा लिया गया. बहू ने जिन बदमाशों से ससुर की हत्या करवाई, उनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी की तलाश जारी है.
22 मई को नागपुर के मानेवाडा परिसर में पुरुषोत्तम पुट्टेवार (82 वर्ष) को एक कार ने टक्कर मार दी थी. इस घटना में उनकी मौत हो गई. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी. पुलिस ने शुरुआत में हादसे में मृत्यु का मामला दर्ज किया था. घटना के बाद मृतक के भाई ने पुलिस अधिकारी को हत्या का शक होने की बात कही थी. पुलिस ने उस दिशा में जांच शुरू की तो एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हुए.

पुलिस ने इस मामले में सीसीटीवी के आधार पर कार ड्राइवर नीरज निमजे और सचिन धार्मिक को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई. जांच में दोनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अर्चना पुट्टेवार से पैसे लेकर उनके ससुर को कार से टक्कर मारी थी. पुलिस ने इस सुपारी किलिंग मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुरुषोत्तम की 300 करोड़ रुपये के पैतृक संपत्ति पर बहू अर्चना की नजर थी. खास बात यह है कि अर्चना के सरकारी अधिकारी होने की बात भी सामने आई है.

नागपुर के पुलिस कमिश्नर ने बताया कि यह मामला हाईप्रोफाईल है. नागपुर क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले की जांच कर रही है. अब तक इस मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. जल्द ही पुलिस इस मामले से जुड़े सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी और इस सुपारी किलिंग की गुत्थी सुलझा लेगी. इस घटना में और भी कई खुलासे होना अभी बाकी है.

 

Back to top button